Tuesday 27 February 2018

क्रिस - mathis - विदेशी मुद्रा व्यापार


नमस्कार व्यापारियों आप के लिए जो मुझे मेरा नाम नहीं जानते क्रिस माथिस और मैं एक मुद्रा व्यापारी और व्यापारिक कोच हूं। मैं वर्तमान में वेल्थ बिल्डर एफएक्स हेज फंड के लिए व्यापार कर रहा हूं, विदेशी मुद्रा प्रबंधकों पर अच्छे लोगों के साथ मिलकर काम करता हूं, जहां मैं एएम रिव्यू रिकॉर्ड करता हूं और मैं अपना दैनिक विश्लेषण सेवा और कोचिंग प्रोग्राम चलाता हूं। मैं एक तकनीकी व्यापारियों के साथ हूँ जो कि कीमत पर कार्रवाई और समर्थन और प्रतिरोध पर ध्यान केंद्रित करता है। मेरा मानना ​​है कि स्थिरता और जोखिम प्रबंधन पर भारी फोकस के साथ इसे सरल रखने से इस बाजार में सफलता प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है। क्रिस मैथिस स्क्वॉक के लिए एक Squawk लिखें 27 अगस्त 2012 बजे 22:09 GMT निजी निवेश प्रबंधक केवल मुझे नहीं कहते हैं तकनीकी विश्लेषण एक सिक्का टॉस की तुलना में बेहतर नहीं है, हमारे जीवन का सबसे बड़ा निवेशक, श्री वारेन बफेट ने तकनीकी विश्लेषण: मुझे तकनीकी एहसास हुआ कि जब मैंने चार्ट को उल्टा कर दिया और एक अलग जवाब नहीं दिया, तो तकनीकी विश्लेषण का काम नहीं किया और यदि पिछले इतिहास में खेल था, तो सबसे अमीर लोग पुस्तकालय होंगे। तकनीकी विश्लेषण यह काम करता है कि उसमें एक आत्म-भरी भविष्यवाणी की तुलना में कुछ और नहीं है (उदाहरण के लिए) अगर 51 में एफबोनैचि रिट्रेसमेंट 1.3367 है तो सभी तकनीकी व्यापारियों के पास आदेश होंगे, इसलिए नहीं क्योंकि 1.3367 फिबोनैकी गुप्त संख्या क्रंचिंग के आधार पर एक विशेष संख्या है तकनीक है, लेकिन क्योंकि तकनीकी व्यापारियों का मानना ​​है कि यह फिबोनैकी गुप्त संख्या क्रंचिंग पर आधारित एक विशेष संख्या है। सुनिश्चित करें कि आप 1.3367 पर एक उछाल देखेंगे, लेकिन फिर वास्तविक बाजार बलों ने इसे खत्म कर दिया होगा और या तो इसके माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा या बढ़ती रहती है क्योंकि खरीदार बाजार में प्रवेश करते हैं तकनीकी विश्लेषण केवल मानव व्यवहार को मापने का एक तरीका है मानव व्यवहार बाजार को चलाता है श्री बफेट बेहद सफल है और निश्चित रूप से सही कमाया है अंतिम नोट पर, बाजार का विश्लेषण करना और बाजार का व्यापार दो अलग-अलग चीजें हैं। उपर्युक्त संख्या वास्तव में बाजार को व्यापार करने के उदाहरण थे। अंतिम अवलोकन DIVERGENCE पाठ्यक्रम आदेश पृष्ठ विशेष समय-सीमित प्रस्तुतीकरण ऑफ़र अंतिम विचलन व्यापार पाठ्यक्रम कई महीनों के विकास का प्रतिनिधित्व करता है और यह पिछले 6 सालों से व्यापार के दोनों फंडों और कोचिंग छात्रों में हासिल की गई व्यापारिक ज्ञान की परिणति है। यह कोर्स आपको विदेशी मुद्रा बाजार में सफल व्यापार करने की आवश्यकता के मुताबिक सभी चीजों तक पहुंच प्रदान करेगा। आप केवल अपने शक्तिशाली विचलन पैटर्न पद्धति के साथ सुसंगत विदेशी मुद्रा लाभ बनाने के लिए नहीं सीखेंगे, लेकिन आप मूलभूत बुनियादी बातों की एक ठोस समझ भी लेंगे जो कि मुद्रा की वैल्यूएशन और किसकी तलाश करें। मैं आपको सिखाऊंगा कि कैसे आपको बाजार की गुंजाइश को इंटर-मार्केट विश्लेषण का उपयोग करके सीखने की लगातार सफलता हासिल करने के लिए आपको बड़ी बाजार की तस्वीर की अच्छी समझ हो। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को ट्रैक ऑर्डर पर प्राप्त करें, नीचे दिए गए पाठ्यक्रम को परिचय प्रस्ताव और बोनस सामग्री का लाभ उठाने के लिए - ऑनलाइन या डीवीडी रोम संस्करण का चयन करें - ऑनलाइन संस्करण के साथ इंटरनेट के बिना या बिना किसी भी समय विंडोज पीसी या नोटबुक पर हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन डीवीडी रोम संस्करण घड़ी की आवश्यकता है

No comments:

Post a Comment