Tuesday 20 February 2018

ग्राफिक्स - instaforex समीक्षा


instaforex समीक्षा साइट पर जाएं एफपीए ने InstaForex के खिलाफ एक घोटाला मामले की पुष्टि की है। विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा इसके द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जाता है हम व्यापारियों से प्रेरणा देते हैं कि Insta विदेशी मुद्रा के साथ खाते खोलने के लिए नहीं। अगर आपके पास पहले से खाता खोल दिया गया है, तो हम आपको तुरंत अपने सभी निधियों को वापस लेने का आग्रह करेंगे। यदि आपकी वापसी की प्रक्रिया में निवेश करने से मना कर दिया जाता है, तो हम आपके बैंक और स्थानीय पुलिस से संपर्क करने की सलाह देते हैं कि क्या आप इंटरनेट-आधारित वित्तीय धोखाधड़ी के लिए शुल्क दर्ज कर सकते हैं। सूचना: अक्टूबर 2013: InstaMarkets अब बेलिज आईएफएससी द्वारा लाइसेंस प्राप्त नहीं है। InstaForex के प्रतिनिधि का दावा है कि यह अपने लाइसेंस का एक स्वैच्छिक राजीनामा था अन्य लोगों ने बताया है कि इंस्टा को बेलीज़ से निकाल दिया गया था। चेतावनी: 13 जनवरी 2015: फ्रैंक एएमएफ ने अनधिकृत विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में चेतावनी जारी की है। यह सूची उस लिस्ट पर है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें चेतावनी: 9 जून, 2014: ओन्टरियो प्रतिभूति आयोग ने InstaForex के बारे में निवेशक की चेतावनी जारी की है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें यह मेरा ईमेल है जिसे मैंने कार्यालयों को इंस्टॉलेशन करने के लिए भेजा है। इस टिप्पणी के आखिरी भाग की तरह, आप उनकी प्रतिक्रिया देख सकते हैं। मुझे यह कहना चाहिए, मेरे पति ने कुछ महीनों पहले भी इंस्टावर्क्स के साथ खाता खोला था, लेकिन यह खाता सक्रिय लंबे समय तक नहीं है। इसलिए मैं किसी अन्य खाते से जुड़ा नहीं हूं और परिवार के सदस्यों के लिए खाता खोलने से मना नहीं किया। वे लिअर्स और धोखेबाज हैं, मेरा मतलब यह भी है कि वे विनियमित नहीं हैं। अगले दिनों में बीमार, चेक गणराज्य में पुलिस कार्यालय में पैसे के साथ धोखाधड़ी के लिए शिकायत दर्ज करते हैं। तो यह ईमेल: अब आपको खुद को दोषी ठहराया जाना है, इसलिए आज आप हैं, कि आप मुझे अपना मुनाफ़ा, जो कि 260 अमरीकी डालर का था, मेरे खाते को अवरुद्ध कर देते हैं। आप ग्राहक खातों से व्यवहार करते हैं और अवैध कार्य करते हैं अगर बीमार होने पर मजबूर हो जाता है तो मैं सभी प्रासंगिक पृष्ठों पर इस पूरी प्रक्रिया को प्रकाशित करता हूं। इसके अलावा, यह नियामक एजेंसियों को दिया जाएगा, जो पुष्टि हो जाएगी कि आप उनमें से किसी एक के नियंत्रण में हैं या नहीं। तो, कदम से कदम: 1. 1 मार्च, 2016 तक आपके द्वारा प्राप्त नवीनतम दैनिक पुष्टिकरण, जब मैंने 22.03 का कारोबार किया 2016 में, मेरे लाभ का हिस्सा 80 की राशि में, मैं 22 मार्च, 2016 को अपने नेटवेल खाते में पोस्ट किया। मेरा खाता 23 मार्च 2016 को अवरुद्ध हुआ था, मैंने पूछा कि पैसे हस्तांतरण कितना लंबा क्यों ले जाता है, अगर नेटेलर सेवाएं 1-7 कामकाजी घंटे का उल्लेख किया। भले ही मेरा खाता अवरुद्ध हो गया था, फिर भी आपने मुझे 24.01.2016 में उन 80 यूएसडी को भेजा था जब मैंने इस समस्या के बारे में fxdailyinfo 5 पर लिखा था। इस घटना में आपने मुझे 80 की विशिष्ट राशि, इसलिए इसका मतलब है कि सबकुछ ठीक था और मैंने किसी भी नियम को नहीं तोड़ दिया और आपने इस चरण 6 द्वारा इसकी पुष्टि की है। आपके पक्ष से यह ग्राहक खातों के अवैध हेरफेर है I। I के द्वारा आपको अपने बाकी का लाभ जो कि में था इस समय आपने अपने खाते को 260 यूएसडी के आसपास अवरुद्ध कर दिया है। अन्यथा में, यह बात है, मैं ग्राहक के धोखाधड़ी के पैसे के प्रयास के बारे में सक्षम अधिकारियों को बताता हूं, खाता 5461975 नॉन-डिपॉजिट बोनस के अनुबंध के निम्नलिखित पैराग्राफ के कारण अवरुद्ध किया गया था: 10. ग्राहक सहमत है कि इस घटना में कंपनी को संदेह है बोनस से जुड़े किसी भी धोखाधड़ी गतिविधि को बाद में घोषित किया जा सकता है और व्यापार परिणाम को रद्द कर दिया जा सकता है। हमारे सिस्टम ने हमारे साथ पंजीकृत खाते 5461975 और अन्य खाते (-सी) के बीच कनेक्शन का पता चला इस अभियान का उद्देश्य केवल एक ही खाते में नए ग्राहकों के साथ होता है और निर्दिष्ट सिद्धांत के उल्लंघन के किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संकेत से खंड 10 के आवेदन की ओर जाता है। खाते को केवल बोनस धन का उपयोग कर जमा किया गया था ताकि इसे स्थायी रूप से अवरुद्ध कर दिया गया हो। ईमानदारी से तुम्हारा, एंटीफ़्राइड विभाग, एडवर्ड्स समूह instaforex पी.एस. मुझे कहना होगा, वे मुझे किसी भी अधिसूचना के साथ व्यापार करने के लिए 3 सप्ताह का समय देते हैं, लेकिन अन्य खातों से जुड़े हुए हैं, लेकिन वापसी के क्षण में यह तत्काल समस्या थी 2016-03-26 1Star Attention घोटाला। तो, हम यहां जाते हैं) मैं कैसे प्रतीक्षा कर रहा था, मेरे खाते को वापस लेने की प्रक्रिया में अवरुद्ध कर दिया गया था मेरे वापसी प्रक्रिया से 3 सप्ताह तक सब कुछ स्पष्ट था, कोई परेशानी, अच्छा व्यापार, मेरी तरफ से कोई टूटा हुआ नियम नहीं, instaforex से बहुत अनुकूल समर्थन, लेकिन फिलहाल आप अपने पैसे वापस लेना चाहते हैं, आपका खाता अवरुद्ध है, लेकिन पहले वे कोई जमा नहीं लेते हैं आपके खाते से वापस बोनस, प्लस 20 प्रतिशत और पाठ्यक्रम के प्रत्येक व्यापार से 3 पिप्स और अधिक। मेरे निकासी कार्रवाई के एक दिन पहले मुझे बोनस कार्यालय से ईमेल मिला है, मैं अपने लाभ का हिस्सा वापस ले सकता हूं, वहां कोई समस्या है और फिर। आपको बिना किसी काम के 3 सप्ताह और कुछ भी नहीं मिलेगा यह सब कुछ अन्य सभी ग्राहकों ने पिछले टिप्पणियों में श्रेष्ठ विचारों की समीक्षा की, इनके कहानियां सर्वश्रेष्ठ वन एक्सबॉक्स, एफएक्सडाइलाइन्फो और अन्य जैसे अन्य साइट्स पर हैं। मेरी कहानी बीमार सभी प्रासंगिक साइटों को लिखती हैं और मैं विनियामकों को इस ठोस व्यवसाय की वैधता के बारे में पूछता हूं। कृपया मेरे ईमेल jazbrnenskaseznam. cz पर अपनी कहानियों के साथ मुझसे संपर्क करने के लिए अन्य स्कैंडेड क्लाइंटों का ध्यान न दें। और यह instaforex समर्थन का उत्तर है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि नियमों के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं होने पर मुझे एंटिफ्राड कार्यालय से संपर्क करना पड़ता है। एंटिफ्राउड कार्यालय ने मुझे प्यास दिन से तैयार किया और मैंने अपना खाता खोला। एफपीए या अन्य प्रासंगिक सामानों को सभी सबूत देने के लिए तैयार हूँ I प्रिय ग्राहक, कृपया सूचित किया जाए कि आपका खाता अवरुद्ध है इस स्थिति के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हम कृपया आपको antifraudmail. instaforex पर एक मेल भेजने के लिए कहेंगे, हमारे संबंधित विभाग आपको इस बारे में उचित स्पष्टीकरण देंगे। यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। आपके पत्र के लिए धन्यवाद। निष्ठावान तुम्हारा, क्लाइंट सेवा InstaForex समूह instaforex एक्सचेंज शायद नेट पर सबसे अधिक संदिग्ध ब्रोकर है मैं लिखता हूं क्योंकि मेरे पास उनके साथ एक खाता था, जो मेरे व्यापार के इतिहास में बड़ी गलती थी, लेकिन लोगों ने कठिन तरीके से सीखते हुए वे अतिरिक्त फीस कमीशन के बिना प्रमुख मुद्राओं में 1 अमरीकी डालर, स्वैप-मुक्त खाते से सबको और 3 पिप्स जमा करते हैं। उनकी ग्राहक सेवा अशिष्ट, वेब के माध्यम से मंच और एमटी 4 और एमटी 5 के माध्यम से बहुत धीमी है और कीमतें जो वास्तविक बाजार मूल्य (40-50 पीिप्स () के साथ कुछ समाचार विज्ञप्ति में कम से कम 4-5 पिप्स को अलग करती हैं। 1-2 मिनट) यदि आपके साथ बाज़ार चल रहा हो, तो बाज़ार ख़ुशी से मूल्य-पुन: बोली का उपयोग करें, या यदि आपने एक आदेश (बुसेल स्टॉपमिलिट) रखा है तो वे आमतौर पर किसी अन्य कीमत पर इसे निष्पादित करते हैं जो उनके लिए बेहतर है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यदि आप InstaForex के साथ व्यापार करते हैं, तो आप को लूट लिया जाएगा, हालांकि धन की वापसी धीरे-धीरे और केवल छोटी राशि के साथ काम करती है, 3000 अमरीकी डालर से अधिक आप कभी भी अपने पैसे-लाभ नहीं देखेंगे, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी शुरुआती जमा के लेन-देन के 10 लाभ ऊपर हालांकि लाभ और स्केलिंग को ग्राहकों के समझौते में अनुमति दी जाती है, लेकिन वास्तव में नहीं, क्योंकि आप 5 मिनट के नीचे की अवधि के साथ सभी लाभ भी एंटीफ़्राइड विभाग द्वारा रद्द कर सकते हैं और यदि आप एक वापसी अनुरोध को रद्द करते हैं, तो इसका कारण रद्द हो जाएगा। इससे पहले कंपनी को धोखा देने की कोशिश की वे यह सब क्यों कर सकते हैं - क्योंकि एक गैर-विनियमित ऑनलाइन ब्रोकर कंपनी है, जो सब कुछ अपने आप से करते हैं बाजार से 2007 के बाद से क्यों हो सकता है - विदेशी मुद्रा के साथ हर समय नए ग्राहकों को प्राप्त करने की कोशिश करें, जैसे कि आप जीत सकते हैं पोर्श कार या प्रतियोगिता में प्रतिदिन 5000 डालर जीत सकते हैं। आदि और नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए ध्यान केंद्रित करें जो शुरुआत में थोड़ी मात्रा में जमा करेंगे और जब वे अपने दोस्तों को आकर्षित करेंगे तो एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। अगर कोई आकर्षित नहीं होता है और आप लाभ कमाते हैं तो वे आपको धोखा देकर शुरू करते हैं और आपकी लाभप्रदता के विरुद्ध सब कुछ करते हैं। InstaForex से बचें, लेकिन यदि आप सभी कीमतों पर प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं तो आप बहुत सावधानी से, केवल छोटी सी रकम जमा कर सकते हैं, केवल छोटी राशि के साथ व्यापार कर सकते हैं, और केवल छोटी राशि को वापस लेने का अनुरोध डाल सकते हैं, अन्यथा आप को धोखा दिया जाएगा और लूट लिया जाएगा। Instaforex ईसीएन विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज सेवाओं को दुनिया भर में लगभग पांच लाख से अधिक उपभोक्ताओं के साथ प्रदान करता है 400 से अधिक नए व्यापारियों के लिए हर रोज एक से अधिक व्यापार विकल्प, तत्काल ग्राहक सहायता, विशेषज्ञ परामर्श सेवाएं, सबसे आसान, पारदर्शी और सबसे तेजी से वापसी प्रक्रिया का फायदा उठाने के लिए Instaforex के साथ रजिस्टर करें, उद्योग में सभी दलालों और विविध व्यापारिक उपकरणों, संकेतों और एक दैनिक आधार पर बाजार विश्लेषण। हमारी Instaforex समीक्षा के दौरान, हमने पता लगाया है कि ब्रोकर में दुनियाभर में 250 से अधिक प्रतिनिधि कार्यालय हैं और ब्रोकर को विश्व वित्त वार्ड, सीएनबीएस बिजनेस मैगज़ीन और प्रतिष्ठित स्रोतों जैसे सम्मानित स्रोतों से एशिया में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार के खिताब मिले हैं। ShowFX विश्व और एशिया प्रदर्शनियों Instaforex के साथ आप आज का सबसे अच्छा, गतिशील प्लेटफार्म उपलब्ध कराते हैं, जो आज उपलब्ध हैं। मेटाट्रेडर 4. प्लेटफार्म प्लेटफार्म को छोड़ने के बिना ट्रेडों को निष्पादित करना, प्रमुख मुद्रा जोड़े, क्रॉस, स्टॉक इंडेक्स के लिए कोटेशन प्राप्त करना और तकनीकी विश्लेषण पढ़ना संभव बनाता है। आपके कंप्यूटर पर मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करने के बाद, आप अपने खुद के पैसे जमा या जोखिम के बिना असीमित राशि के लिए डेमो व्यापार कर सकते हैं। डेमो अकाउंट वास्तविक बाजार पर्यावरण लाता है जिससे आप अपने कौशल का अभ्यास कर सकते हैं और व्यापार शुरू करने से पहले प्लेटफॉर्म कार्यक्षमता से परिचित हो सकते हैं। Instaforex आपकी आवश्यकताओं, अनुभव और व्यापारिक शैलियों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार के खातों को प्रदान करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस खाते का चयन करते हैं, आप अपवादों के बिना दलालों के सभी उपलब्ध प्रतीकों और सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त करते हैं। अकाउंट आपको मानक व्यापारिक नियमों और निश्चित प्रसार सेटिंग्स के साथ सभी व्यापारिक उपकरणों तक पहुंच लाता है। इस खाते का मुख्य लाभ लचीला लाभांश और न्यूनतम जमा आकार सिर्फ 1 का है। यह खाता नए व्यापारियों के लिए उपयुक्त है क्योंकि लंबित ऑर्डर का मूल्य उस समय निष्पादित किया जाता है जब कीमत का अनुरोध किया गया मूल्य और प्रसार बराबर हो जाता है, इसलिए स्थिति के लिए प्रसार की गणना करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप साधारण व्यापार प्रणाली के साथ बाजार का अनुभव करते हैं और फिर भी पूर्ण-शक्ति मानक खाता प्रकार की सभी विशेषताओं का उपयोग करते हैं। Cent. Standard और Cent. Eurica Accounts सेंट अकाउंट शुरुआती कारोबारियों के लिए एकदम सही हैं, जो सिर्फ डेमो खाते से वास्तविक लाइव अकाउंट में बदल गए हैं। माइक्रो फॉरेक्स बाजार के 0.0001 के बहुत मात्रा के साथ उपलब्ध है और आप लगभग कोई जोखिम नहीं उठा सकते हैं। Instaforex से समीक्षा की गई तरीकों की एक विशाल विविधता है आप निम्न विकल्पों के साथ जमा और निकासी कर सकते हैं: क्रेडिट कार्ड, बैंक ट्रांसफर, परफेक्ट पैसा, अलर्टपे, स्क्रिल, पेपैल, वेबमनी, यूरोगोल्डकैश, ग्लोबल डिजिटल पे ट्रांसफर, आरबीके पैसे, यांडेक्स। मनी, क्विवा Instaforex की सुंदरता इस तथ्य में है कि आप केवल 1 के साथ शुरू कर सकते हैं और एक पेशेवर व्यापारी के अनुभवी पोर्टफोलियो का निर्माण करने के लिए अपना काम कर सकते हैं। एक नया व्यापारी के रूप में, आप वेलकम बोनस की एक विस्तृत विविधता प्राप्त करते हैं और मौजूदा ग्राहकों को वफादारी बोनस का आनंद मिलता है, जहां प्रत्येक बंद सौदे, रोमांचक प्रतियोगिताओं और मुंह-पानी के नए ब्रांड के लिए राल्फ्स (2010 mdash Hummer H3, 2011 mdash Lotus Elise, 2012 mdash Lotus Evora, 2013 mdash Porshe Cayene) 500,000 से अधिक की वार्षिक पुरस्कार राशि के साथ InstaForex नियमित रूप से विभिन्न प्रतियोगिताएं और अभियान चलाता है वर्तमान में, किसी ट्रेडिंग खाते के हर मालिक मासिक और साप्ताहिक प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और इनाम पूल का एक हिस्सा प्राप्त कर सकते हैं। Instaforex समीक्षा के दौरान, हमने पाया है कि दलाल विदेशी मुद्रा प्रणाली प्रदान करता है, जो आपको रीयल टाइम मोड में किसी अन्य व्यापारी के ट्रेडों का पालन करने की अनुमति देता है। एक बार जब आप एक व्यापारी को कॉपी करना चाहते हैं, तो आप आसानी से एक स्वत: प्रतिलिपि मोड की सदस्यता ले सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के आधार पर आवश्यक पैरामीटर समायोजित कर सकते हैं। InstaForex, व्यापारियों के लिए एक अनूठे अवसर प्रदान करता है, जो InstaForex अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन दलाल के विशेष क्लब का सदस्य बन सकता है और विशेष बोनस और विशेषाधिकार प्राप्त विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद उठाता है। Instaforex व्यापार के लिए 107 मुद्रा जोड़े और 200 सीएफडी प्रदान करता है। स्प्रेड बहुत प्रमुख व्यापारिक उपकरणों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है। आप फैलता बिना किसी भी फैक्ट या व्यापार को व्यापार करने का विकल्प चुन सकते हैं। उत्तोलन 1: 1 से ऊपर उठाने के लिए 1: 1,000 से शुरू होता है। बहुत अधिक लाभ उठाने के साथ व्यापार करने का यह बहुत ही अनूठा अवसर है, इसलिए इसके साथ जुड़े जोखिमों को जानना सुनिश्चित करें और प्रयास करने से पहले आवश्यक धन प्रबंधन रणनीतियों को अपनाना। शुरुआती और व्यावसायिक व्यापारियों दोनों के लिए सलाह दी गई लीवरेज 1: 100 है। इस्लामिक खातों की तलाश करने वाले व्यापारियों के लिए, Instaforex स्वैप का उपयोग करने से मना कर धार्मिक विश्वासों की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्वैप मुक्त खातों की पेशकश करता है। तकनीकी ग्राहक समर्थन उपलब्ध है 247. यहां तक ​​कि व्यापार डेमो खाते के साथ आप समर्थन के साथ संपर्क में प्राप्त कर सकते हैं और अपने सवालों का जवाब कुशलतापूर्वक और तेजी से उत्तर प्राप्त कर सकते हैं। Instaforex में दुनिया भर के 260 कार्यालय हैं, इसलिए संभव है कि आप अपने देश में ब्रोक्रेस्क्वोस प्रतिनिधियों से मिलें। असल में, मुझे सुरक्षित महसूस होता है और मुझे InstaForex के साथ एक अलग प्रकार का व्यापारिक अनुभव मिलता है मुझे उनका फास्ट एक्ज़ीक्यूशन पसंद है और मैं आसानी से अपने निजी अकाउंट कैबिनेट से व्यापार की निगरानी कर सकता हूं। मैं InstaForex की कोई जमा बोनस नहीं मिलकर पैसे जमा किए बिना व्यापार शुरू करता हूँ मैंने विज्ञापन के बारे में कुछ घोटाले की समीक्षा की है, इसलिए मुझे यह कहना चाहिए कि वे अपनी सेवाओं की गुणवत्ता और उनकी विश्वसनीयता को बनाए रखते हैं। यदि आप केवल अपनी प्रारंभिक कानूनी आवश्यकताओं का अनुपालन करेंगे, तो आप अपने खातों के साथ किसी भी समस्या का अनुभव नहीं करेंगे। मैं अपनी व्यक्तिगत आय को बढ़ाने के लिए अपने PAMM सिस्टम का उपयोग अक्सर करता हूं सिस्टम के कई उपयोगकर्ता मुझमें निवेश करते हैं और मैं एक कमीशन के बदले अपने लाभ के लिए सौदे करता हूं। और यह यह तय करने के लिए है कि इस कमीशन की राशि कितनी होगी यह मेरे खुद के पैसे को जोखिम के बिना वास्तव में मजेदार व्यापार रहा है और मैं सेवा का उपयोग जारी रखने की योजना बना रहा हूं। बाजार में बाज़ार की सबसे कम फैलता है, खासकर प्रमुख मुद्राओं में। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बहुत उपयोगी है और तेजी से गति के साथ व्यापार करने के लिए उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला है। ग्राहक सहयोग बहुत अनुकूल और उत्साही है मैंने 2012 के बाद से InstaForex के साथ कारोबार किया है और मुझे लगता है कि InstaForex सर्वश्रेष्ठ दलाल है जिसे मैंने कभी साथ काम किया है। स्प्रेड तंग हैं और व्यापारिक शर्तें बहुत सुविधाजनक हैं अब तक, मुझे इस ब्रोकर के साथ किसी भी समस्या का सामना करना पड़ा। मैं बिना मुकाबले मेरी जमा और निकासी कर रहा हूं, अपने InstaForex Benecard प्रीपेड कार्ड के लिए धन्यवाद मेरा व्यापार हमेशा अच्छा होता है, मैं स्वैप दर के कारण कम पैसे कमाता हूं मुझे उनके PAMM खाते पसंद है I मंच MT5 है और यह अच्छा है। एंड्रॉइड ऐप भी अच्छा और उपयोग में आसान है। जमा और निकासी तेजी से हैं जब मैं इस दलाल के साथ व्यापार करता हूं तो मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है मेरे पैसे में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी हुई है और मैं वास्तव में इस दलाल के साथ अपने हाथ का व्यापार करने की सलाह देता हूं। पसंदीदा दलाल अब तक मेरी जरूरतों को पूरा करता है जो कि तेजी से निष्पादन, तेज़ रजिस्ट्रेशन जमा और निकासी और भी अधिक सुरक्षित है, हर बार जब आप अनुरोध वापस करने के लिए अनुरोध करते हैं, तो आपको एसएमएस कोड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है जो आपके नंबर पर भेज देगा जो कि वापसी में अधिक सुरक्षित होगा । सबसे अच्छा हिस्सा उनका बोनस है जो आपके पास बहुत बोनस है, जैसे कि नए डिपॉजिटर के लिए 50 अमरीकी डालर तक कोई जमा बोनस नहीं होता है और पहली बार जमा राशि के 250 बोनस को नहीं भूलना है, जब आप एफआईआर समय के लिए जमा करते हैं। उनकी सेवा सबसे अच्छी तरह से है, जो वेबसाइट पर देखकर उन्हें स्वीकृत किया जा सकता है कि वे नए पुरस्कार प्राप्त करते हैं जो अक्टूबर 2016 में इंटरनेशनल फाइनेंस अवार्ड्स द्वारा एशिया में सर्वश्रेष्ठ ईसीएन दलाल हैं। मेरे विचार में Instaforex सबसे विश्वसनीय और विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल में से एक है एशिया में। मैं हमेशा छोटे लॉट या मिनी लॉट के साथ व्यापार करता हूं और मेरे लिए भी बेहतर होता है और फिर लाभ बढ़ता है, बहुत सारे आकार में धीरे-धीरे बढ़ रहा है। बेहतर तकनीकी योजना देखने के लिए उनके द्वारा दैनिक तकनीकी विश्लेषण भी बहुत उपयोगी है। आपको धन्यवाद वे कई व्यापारिक उपकरण और कई व्यापारी-अनुकूल सेवाएं प्रदान करते हैं। मैंने लगभग एक महीने पहले PAMM में निवेश किया था, और मैंने पहले ही कोई समस्या नहीं के साथ लाभ वापस ले लिया है। मुझे लगता है कि मैंने सही प्रबंधक को चुना है मैं इस ब्रोकर में विश्वास करता हूं और अब के लिए मैं अपनी ट्रेडिंग गतिविधि से पूरी तरह से संतुष्ट हूं। हर बार जब मुझे समस्या थी, तो InstaForex में ग्राहक सहायता ने तुरंत उस समस्या का समाधान किया जो मेरे पास है। मैं केवल अपने इंस्टाडिबैर्ड कार्ड के माध्यम से 500 निवेश करता हूं और दो हफ्तों के बाद मैंने लाभ अर्जित किया और इसे नकद करने का निर्णय लिया और मुझे इस बात पर गर्व है कि मुझे अपने लाभ से बाहर निकालने में कभी समस्या नहीं हुई है। मैंने देखा कि वे लगातार हमारे लिए बेहतरीन व्यापारिक स्थिति प्रदान करने के लिए अपनी सेवाओं का उन्नयन करते हैं। मैं हाल ही में अपनी ट्रेडिंग प्रतियोगिता में शामिल हो गया और मैं जीतने की उम्मीद कर रहा हूं। बस, जो अन्य व्यापारियों ने कहा, मुझे यहां बुरे समीक्षाओं के लिए भी पढ़ने में हैरान था। मुद्रा व्यापार एक अच्छी शिक्षा लेने जैसा है, एक बड़ा विश्वविद्यालय है, इसे बाजार की स्थिति को समझने के लिए बहुत ज्ञान, सूचना, कौशल और व्यापारिक अनुभव की आवश्यकता होती है। मैं एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं जो चार साल के पूर्णकालिक व्यापार से संबद्ध है या किसी विदेशी मुद्रा दलाल के लिए काम नहीं करता है। सबसे पहले, एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए इम नहीं हूं, तो मुझे ग्राहक सेवा से मदद मिलती है और उन्होंने मुझे मंच स्थापित करने में मदद की। खाता खोलना बहुत आसान था बहुत अच्छी सहायता टीम और हमेशा मेरे सभी सवालों का जवाब। मैं पिछले साल के बाद से इस दलाल का उपयोग करता हूं और मेरा दूसरा दलाल मैं उपयोग कर रहा हूं I अच्छा दलाल, कम स्प्रेड, तेजी से ऑनलाइन वापसी हाँ ग्राहक सेवा बेहतर हो सकती है लेकिन मैं इस दलाल से बहुत खुश हूं।

No comments:

Post a Comment