Monday 19 February 2018

ग्राम ड्राइव इन कोबर्ग सत्र बार विदेशी मुद्रा


ग्राम कोबर्ग ट्रिपल ड्राइव-इन - मूवी टाइम्स कोबर्ग, वीआईसी, ऑस्ट्रेलिया में ग्राम कोबर्ग ट्रिपल ड्राइव-इन 3058 फ़िल्म के शोटाइम, तस्वीरों, इतिहास और गांव कोबर्ग ट्रिपल ड्राइव के बारे में और अधिक जानकारी- कॉबर्ग, वीआईसी, ऑस्ट्रेलिया में स्थित 3058 ड्राइव - आईएनएस गांव कोबर्ग ट्रिपल ड्राइव-इन से संबद्ध नहीं है उपरोक्त जानकारी एक मुफ्त सेवा के रूप में प्रदान की जाती है जिसे हम आपको गांव कोबर्ग ट्रिपल ड्राइव से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं- सीधे किसी भी मुद्दे, चिंताओं या सुझावों के साथ जो उनके लिए विशिष्ट हैं डेटाबेस कई स्रोतों से सूचना का एक संग्रह है: हमारे अपने शोध, अपने जैसे आगंतुकों से प्रस्तुतियां, साथ ही प्रकाशित स्रोत। परिणामस्वरूप, हम सभी जानकारी की सटीकता की गारंटी नहीं दे सकते। हालांकि, अद्यतन और सुधार हर समय किया जा रहा है कॉपीराइट ड्राइव-ऑन-इन इंक प्रतिलिपि 1999-2017 - सभी अधिकार सुरक्षित न्यूलैंड्स आरडी कोबर्ग विक्टोरिया 3058 1300 866 843 मैं एक छोटे से बच्चा था क्योंकि मैं एक अभियान में गया था यह महान, अच्छी यादें थीं, हम कार को कंबल और तकिए के साथ पैक करके बूट से देखा था। टिकट केवल 10 प्रत्येक व्यक्ति हैं और आपको मुफ्त पॉपकॉर्न मिलता है महान मूल्य उनके पास खाना ट्रक की घटना हो रही थी। अच्छे भोजन के चयन, लंबी लाइन हालांकि यद्यपि यह सुनिश्चित करें कि आप यहां जल्दी आते हैं निश्चित रूप से एक फिल्म को पकड़ने के लिए महान जगह की जांच करना निश्चित रूप से मेरे बेटे को यहां एक फिल्म देखने के लिए बहुत मज़ेदार था, वह अनुभव से प्यार करता था और 34 साल का इतना अच्छा 34 हाहा अच्छा कार पार्क को पकड़ने के लिए शुरू में मिलता है फिर वापस बैठो और आनंद लें कार पार्क वार्स देखने का आनंद लें यह वास्तविक फिल्म है कि आप को देखने के लिए भुगतान किया है के अलावा अन्य का सबसे अच्छा हिस्सा है। यह जगह यहां तक ​​कि जब तक मैं याद रख सकता हूं तब तक रहा है। बहुत कम बदलाव के साथ एक पुराने स्कूल डिनर सेट अप है अधिकांश 39 मील की लागत 25 की लागत। जैसा कि गांव सिनेमाज अब ड्राइव में संचालित करते हैं और संचालित करते हैं, प्रस्ताव पर चयन आपके स्थानीय शॉपिंग सेंटर सिनेमा से अलग नहीं होता है। गर्म जाम डोनट्स को छोड़कर कौन सा स्वादिष्ट हैं ड्राइव में और अपनी खुद की गाड़ी में रहने का आनंद बीईओ गर्म रात का खाना का आराम है कई लोकप्रिय फिल्मों को प्रदर्शित करने वाले तीन स्क्रीन हैं एक कार पार्क झटका नहीं होना चाहिए। मूल डंडे, जो एक बार घर के बोलते हैं, एक कार पार्क गाइड के रूप में कार्य करने के लिए जगह छोड़ दिया गया है। आप इन पोल के बीच दो कारों को फिट कर सकते हैं यदि आप अपने बूट के साथ खुले में वापस बैठने का फैसला करते हैं, तो विचार करें कि आपका बूट द्वार दूसरों के दृश्य को अवरुद्ध कर देगा या नहीं। और फिल्म के दौरान अपनी कार की रोशनी भी नहीं छोड़ती। न केवल आप बैटरी को समतल कर देंगे और आपको आरएसीवी को कॉल करने की आवश्यकता होगी, आप अन्य संरक्षकों से नाराज होंगे और कोई आपको एक छलांग शुरू नहीं करना चाहता है। ड्राइव एक महान परिवार विकल्प हैं 40 में से पांच के कार लोड के लिए यह सप्ताह सप्ताह के दौरान सस्ता सप्ताह रात के सत्रों और खाद्य ट्रकों को आमंत्रित करने में अधिक लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। आपकी खुद की गाड़ी के आराम में एक फिल्म का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है कि लंबे व्यक्ति या कॉगरर ड्राइव के पीछे बैठने की चिंता न करें, बस इतना आसान है अधिकांश पदों पर आपकी फिल्म का उत्कृष्ट नजारा है। आपको बस अपने रेडियो आवृत्ति को अपने टिकट पर दिए गए स्टेशन पर ट्यून करने की ज़रूरत है मुझे लगता है कि यह फिल्म का आनंद लेने का एक बहुत सख्त तरीका है क्योंकि आपकी अपनी गोपनीयता है ड्राइव में एक स्नैक बार था और यहां तक ​​कि गर्म जाम डोनट्स भी बेचते हैं लेकिन ईमानदारी से आप हमेशा अपना खुद का खाना ला सकते हैं। आपके प्रियजन के साथ एक तारीख की रात के लिए एक महान विचार जाओ, अपने आप को वापस ले जाओ और एक फिल्म का आनंद लें जो पुराने फैशन का तरीका है यदि आप नवीनतम ब्लॉकबस्टर देखना चाहते हैं, लेकिन आप को पॉपकॉर्न फेंकने वाले बेवकूफों से गुजरना चाहते हैं या शायद आप बस पीछे की सीट - कोबर्ग ड्राइव-इन से आगे नहीं जाना मेलबर्न में यह एकमात्र ड्राइव-इन सिनेमा है और यह निराश नहीं करता है। तीन फिल्में हर रात खेलते हैं और रिसेप्शन पर आपको आपके उचित क्षेत्र में भेजा जाता है। उसके बाद अपने रेडियो को सही स्टेशन पर ट्यून करें, बैकसीट में कूदें और एक कंबल के नीचे मस्ती करें। साइट डाइनर पर एक साइट है जिसमें आप कुछ सिनेमा-प्रकार के नाश्ते की ज़रूरत में हैं, लेकिन चेतावनी दी जा सकती है कि वे बेहद महंगा हैं। मेरा सुझाव है कि आप हाल ही में एक पिकनिक लगाते हैं लेकिन कुछ मुझे बताता है कि इन ड्राइव में वे सटीक एक ही स्थिति में हैं जो वे 10 साल पहले थे। जबकि सिद्धांत में एक गतिशील विचार की तरह ध्वनि की शुरुआत शनिवार की रात में अलग होती है। इसकी इतनी ज्यादा नहीं है यह जगह पुरानी और पुरानी है और स्पष्ट रूप से थोड़ा डरावना है। जब मैं कहता हूं कि पुराना मुझे एक अच्छा जॉनी रॉकेट प्रकार का मतलब नहीं है, तो मेरा मतलब है कि इसके निकट परित्याग होकर भाग लेंगे। एक बदलाव का एक छोटा सा एक आवारा जाना नहीं होगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोब्रिग ड्राइव-इन मेलबोर्न के चारों ओर मील के लिए एकमात्र एक है, लेकिन यह तथ्य भी मुझे खूनी आभारी बनाता है, हमारे पास यह है अगर आप मुझे पसंद करते हैं और आप असली ड्राइव में अनुभव को प्यार करते हैं, और आप अभी भी यहां थे, केवल वहां एक काम करने के लिए: आप जितनी जल्दी हो सके यह डरावना पार्कों से भयानक है, जहां आप अपने बूट को बढ़ा सकते हैं, अपने रेडियो को ड्राइव-इन की आवृत्ति में ट्यून कर सकते हैं और एक कंबल के साथ आरामदायक बना सकते हैं, केंद्र में बदबूदार डिनर के लिए, चिकना फ्राइज़, बर्गर, पॉपकॉर्न, कन्फेक्शनरी और शीतल पेय कि आप अपनी कार को भी डिलीवर कर सकते हैं वहाँ तीन स्क्रीन हैं, इसलिए फिल्मों की श्रेणी कभी भी बड़ी नहीं है और यह अक्सर प्रदर्शित फिल्मों में है, लेकिन यह अनुभव बहुत महान भी करता है और यह अच्छी कीमत है: कार भार के लिए अधिकतम 40 के साथ प्रति व्यक्ति 15, इसलिए यह वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है अगर आप तीन या चार में से हैं यहां डरावनी फिल्मों को देखकर, एक धूल भरे पुराने पार्क के बीच में बूट के साथ कार के पीछे बैठे, डरावना है क्योंकि यह जगह बहुत अच्छी है, मैं दूसरी रात दूसरी बार पहली बार चला गया - आईडी पहले कभी भी नहीं था और मैं वास्तव में इसका अजीब आनंद उठाता था क्योंकि एक तरह से आपको लगता है कि आप 1 9 50 के दशक में जी रहे हैं, लेकिन अजीब तरह से जो आप देख रहे हैं (मेरे मामले में नवीनतम जेम्स बॉन्ड फिल्म) में इतनी आधुनिक घटनाएं (ईमेल, कंप्यूटर आदि) हैं यह एक असली अनुभव वास्तव में मैं वहाँ होने के पहले 30 मिनट के लिए मेरे चेहरे से मुस्कान नहीं रख सकता जगह के बारे में कुछ भी नहीं आकर्षक है और यह सरल और पूरी तरह से oldschool है बिल्कुल कम से कम एक बार इसे बाहर की जाँच करें दुर्भाग्य से मैं नहीं गया था और छोटे कैफे क्षेत्र पर एक नज़र है लेकिन मैं अगली बार ऐसा कर सकता हूँ। मेरे घर से सही में एक ड्राइव और मेरे प्रेमी के पास कार है यै फिल्में सोमवार की रात 8- 9 हैं और एक कारल रात भी है। यह एक डबल सुविधा नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में शिकायत नहीं कर सकता। नाश्ते की कीमतें पागल होती हैं लेकिन फिल्मों का यह हमेशा सही होता है महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरा यहां अच्छा समय था। ड्राइव-इन्स मुझे एक फिल्म में इम की तरह लग रहा है। ग्रीन स्प्रिंग्स को दिमाग के लिए, ज़ाहिर है, लेकिन पिछले 40 सालों से अनगिनत अमेरिकी किशोर फिल्में भी करती हैं। ड्राइव-इन की सुंदरता मेरे तकनीकी रूप से लगाए गए आत्म में होती है, मेरे साथ-सब कुछ तत्काल अनुभूति और संचार प्रदान करती है, एक ऐसे समय में जब जीवन में सरल सुख थे - जैसे दोस्तों के एक समूह के साथ लटक रहे हैं मेरे कंप्यूटर पर नवीनतम रिलीज डाउनलोड करने और इसे बफर करने के लिए इंतजार करते हुए हम पिक्सलटेड स्क्रीन को देखते हुए फिल्म में एक प्रेमी के साथ फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं। आह। आम तौर पर 3 अलग-अलग फिल्में दिखायी जाती हैं, और उनके पास एक रियायत खड़ा है जहां आप खा सकते हैं या इसे अपनी गाड़ी में वापस ले सकते हैं। फिर अपने रेडियो में ट्यून करें, किकटें और आराम करें। निजी तौर पर, मुझे ड्राइव इन्स का अनुभव पसंद है I और मैं सुझाव देता हूं कि आप में जाएं बस मेरी कार पार्क की जगह नहीं लेते, ठीक है कोबर्ग ड्राइव-इन ग्राम सिनेमाज़ मैं एक छोटे से बच्चे के बाद से ड्राइव करने के लिए गया था। यह महान, अच्छी यादें थीं, हम कार को कंबल और तकिए के साथ पैक करके बूट से देखा था। टिकट केवल 10 प्रत्येक व्यक्ति हैं और आपको मुफ्त पॉपकॉर्न मिलता है महान मूल्य उनके पास खाना ट्रक की घटना हो रही थी। अच्छे भोजन के चयन, लंबी लाइन हालांकि यद्यपि यह सुनिश्चित करें कि आप यहां जल्दी आते हैं निश्चित रूप से बाहर की जाँच के लायक यह समीक्षा थी hellip एक अच्छी कार पार्क को पकड़ने के लिए जल्दी में मिलता है। फिर वापस बैठो और आनंद लें कार पार्क वार्स देखने का आनंद लें यह वास्तविक फिल्म है कि आप को देखने के लिए भुगतान किया है के अलावा अन्य का सबसे अच्छा हिस्सा है। यह जगह यहां तक ​​कि जब तक मैं याद रख सकता हूं तब तक रहा है। बहुत कम बदलाव के साथ एक पुराने स्कूल डिनर सेट अप है अधिकांश 39 मील की लागत 25 की लागत। जैसा कि गांव सिनेमाज अब ड्राइव में संचालित करते हैं और संचालित करते हैं, प्रस्ताव पर चयन आपके स्थानीय शॉपिंग सेंटर सिनेमा से अलग नहीं होता है। गर्म जाम डोनट्स को छोड़कर कौन सा स्वादिष्ट हैं ड्राइव में और अपनी खुद की गाड़ी में रहने का आनंद बीईओ गर्म रात का खाना का आराम है कई लोकप्रिय फिल्मों को प्रदर्शित करने वाले तीन स्क्रीन हैं एक कार पार्क झटका नहीं होना चाहिए। मूल डंडे, जो एक बार घर के बोलते हैं, एक कार पार्क गाइड के रूप में कार्य करने के लिए जगह छोड़ दिया गया है। आप इन पोल के बीच दो कारों को फिट कर सकते हैं यदि आप अपने बूट के साथ खुले में वापस बैठने का फैसला करते हैं, तो विचार करें कि आपका बूट द्वार दूसरों के दृश्य को अवरुद्ध कर देगा या नहीं। और फिल्म के दौरान अपनी कार की रोशनी भी नहीं छोड़ती। न केवल आप बैटरी को समतल कर देंगे और आपको आरएसीवी को कॉल करने की आवश्यकता होगी, आप अन्य संरक्षकों से नाराज होंगे और कोई आपको एक छलांग शुरू नहीं करना चाहता है। ड्राइव एक महान परिवार विकल्प हैं 40 में से पांच के कार लोड के लिए यह सप्ताह सप्ताह के दौरान सस्ता सप्ताह रात के सत्रों और खाद्य ट्रकों को आमंत्रित करने में अधिक लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। क्या यह समीक्षा नरक थी, अपनी खुद की गाड़ी के आराम में एक फिल्म का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है, न कि एक लंबा व्यक्ति या कूगल कोबर्ग ड्राइव इन के पीछे बैठने की चिंता न करें, बस बहुत आसान है अधिकांश पदों पर आपकी फिल्म का उत्कृष्ट नजारा है। आपको बस अपने रेडियो आवृत्ति को अपने टिकट पर दिए गए स्टेशन पर ट्यून करने की ज़रूरत है मुझे लगता है कि यह फिल्म का आनंद लेने का एक बहुत सख्त तरीका है क्योंकि आपकी अपनी गोपनीयता है ड्राइव में एक स्नैक बार था और यहां तक ​​कि गर्म जाम डोनट्स भी बेचते हैं लेकिन ईमानदारी से आप हमेशा अपना खुद का खाना ला सकते हैं। आपके प्रियजन के साथ एक तारीख की रात के लिए एक महान विचार जाओ, अपने आप को वापस ले जाओ और एक फिल्म का आनंद लें, पुराने फैशन का तरीका क्या यह समीक्षा थी hellip अगर आप नवीनतम ब्लॉकबस्टर देखना चाहते हैं, लेकिन आप को पॉपकॉर्न फेंकने वाले बेवकूफों की एक गुच्छा से घिरा नहीं होना चाहते हैं या शायद आप बस पीछे एक चुपके पैश चाहते हैं कार की सीट - कोबर्ग ड्राइव-इन से आगे नहीं जाना मेलबर्न में यह एकमात्र ड्राइव-इन सिनेमा है और यह निराश नहीं करता है। तीन फिल्में हर रात खेलते हैं और रिसेप्शन पर आपको आपके उचित क्षेत्र में भेजा जाता है। उसके बाद अपने रेडियो को सही स्टेशन पर ट्यून करें, बैकसीट में कूदें और एक कंबल के नीचे मस्ती करें। साइट डाइनर पर एक साइट है जिसमें आप कुछ सिनेमा-प्रकार के नाश्ते की ज़रूरत में हैं, लेकिन चेतावनी दी जा सकती है कि वे बेहद महंगा हैं। मेरा सुझाव है कि आप एक पिकनिक पैक करें क्या यह समीक्षा ठीक है कि मैं यहां हाल ही में गया था लेकिन कुछ मुझे बताता है कि इन ड्राइव में वे सटीक स्थिति हैं जो वे 10 साल पहले ही थे। जबकि सिद्धांत में एक गतिशील विचार की तरह ध्वनि की शुरुआत शनिवार की रात में अलग होती है। इसकी इतनी ज्यादा नहीं है यह जगह पुरानी और पुरानी है और स्पष्ट रूप से थोड़ा डरावना है। जब मैं कहता हूं कि पुराना मुझे एक अच्छा जॉनी रॉकेट प्रकार का मतलब नहीं है, तो मेरा मतलब है कि इसके निकट परित्याग होकर भाग लेंगे। एक बदलाव का एक छोटा सा एक आवारा जाना नहीं होगा। यह समीक्षा hellip था यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोब्रिग ड्राइव-इन मेलबोर्न के चारों ओर मील के लिए एक ही है, लेकिन यह तथ्य भी मुझे खूनी आभारी बनाता है हम यह है अगर आप मुझे पसंद करते हैं और आप असली ड्राइव में अनुभव से प्यार है, और आप अभी तक किया गया है यहां, केवल एक ही चीज है: जितना आप कर सकते हैं उतनी तेजी से। यह डरावना पार्कों से भयानक है, जहां आप अपने बूट को बढ़ा सकते हैं, अपने रेडियो को ड्राइव-इन की आवृत्ति में ट्यून कर सकते हैं और एक कंबल के साथ आरामदायक बना सकते हैं, केंद्र में बदबूदार डिनर के लिए, चिकना फ्राइज़, बर्गर, पॉपकॉर्न, कन्फेक्शनरी और शीतल पेय कि आप अपनी कार को भी डिलीवर कर सकते हैं वहाँ तीन स्क्रीन हैं, इसलिए फिल्मों की श्रेणी कभी भी बड़ी नहीं है और यह अक्सर प्रदर्शित फिल्मों में है, लेकिन यह अनुभव बहुत महान भी करता है और यह अच्छी कीमत है: कार भार के लिए अधिकतम 40 के साथ प्रति व्यक्ति 15, इसलिए यह वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है अगर आप तीन या चार में से हैं यहाँ डरावनी फिल्मों को देखकर, एक धूल भरे पुराने पार्क के बीच में बूट के साथ कार के पीछे बैठे, डरावना है, यह समीक्षा के रूप में यह जगह बहुत अच्छी है, मैं पहली बार दूसरी रात चला गया - कभी नहीं आईडी इससे पहले एक ड्राइव करने के लिए और मैं वास्तव में इसका अजीब मज़ा आया क्योंकि यह एक तरह से आपको लगता है कि आप 1 9 50 के दशक में जी रहे हैं, लेकिन अजीब तरह से जो आप देख रहे हैं (मेरे मामले में नवीनतम जेम्स बॉन्ड फिल्म) में इतनी आधुनिक घटनाएं (ईमेल, कंप्यूटर इत्यादि) इसमें एक असली अनुभव वास्तव में मैं वहाँ होने के पहले 30 मिनट के लिए मेरे चेहरे से मुस्कुराहट नहीं रख सके वहां जगह के बारे में कुछ भी आकर्षक नहीं है और यह सरल और पूरी तरह से पुराना स्कूल है बिल्कुल कम से कम एक बार इसे बाहर की जाँच करें दुर्भाग्य से मैं नहीं गया था और छोटे कैफे क्षेत्र पर एक नज़र है लेकिन मैं अगली बार ऐसा कर सकता हूँ। क्या यह समीक्षा की गई थी डिस्क-इन्स मुझे एक फिल्म में इम की तरह लग रहा है। ग्रीन स्प्रिंग्स को दिमाग के लिए, ज़ाहिर है, लेकिन पिछले 40 सालों से अनगिनत अमेरिकी किशोर फिल्में भी करती हैं। ड्राइव-इन की सुंदरता मेरे तकनीकी रूप से लगाए गए आत्म में होती है, मेरे साथ-सब कुछ तत्काल अनुभूति और संचार प्रदान करती है, एक ऐसे समय में जब जीवन में सरल सुख थे - जैसे दोस्तों के एक समूह के साथ लटक रहे हैं मेरे कंप्यूटर पर नवीनतम रिलीज डाउनलोड करने और इसे बफर करने के लिए इंतजार करते हुए हम पिक्सलटेड स्क्रीन को देखते हुए फिल्म में एक प्रेमी के साथ फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं। आह। आम तौर पर 3 अलग-अलग फिल्में दिखायी जाती हैं, और उनके पास एक रियायत खड़ा है जहां आप खा सकते हैं या इसे अपनी गाड़ी में वापस ले सकते हैं। फिर अपने रेडियो में ट्यून करें, किकटें और आराम करें। निजी तौर पर, मुझे ड्राइव इन्स का अनुभव पसंद है I और मैं सुझाव देता हूं कि आप में जाएं बस मेरी कार पार्क की जगह ले मत, ठीक है यह समीक्षा hellip था

No comments:

Post a Comment