Saturday 3 February 2018

Edgesforextendedlayout - monotouch - sdk


हो सकता है आपके पास Xcode का भ्रष्ट अधिष्ठापन हो और इसे फिर से इंस्टॉल करने की आवश्यकता हो। इसे डेवलपरमोनो टच पर बदलने का प्रयास करें और देखें कि यह काम करता है या नहीं। मैंने कोशिश की और इसे भी खाली रखा और दोनों ने एक हरा तीर दिया और मुझे एक परियोजना खोलने की अनुमति दी। संपादित करें: मुझे लगता है कि यह आपके XcodeiOS SDK स्थापना के साथ एक समस्या है और आपकी Xamarin. iOS स्थापना नहीं है। यदि आप Xcode. app को संदर्भित करते हैं, तो आप संदर्भित कर रहे हैं, और फिर नेविगेट करें: डेवलपरप्लेटीफ़ोटीसफोनफोनमाइमेटर. प्लास्ट डेवलपर एसडीके तब आपको आईओएस विशिष्ट एसडीके फ़ोल्डर देखना चाहिए। मेरा नाम है: iPhoneSimulator6.1.sdk मुझे यकीन नहीं है कि आईओएस संस्करण को पार्स करने के लिए इसका उपयोग करने वाला सटीक तरीका है लेकिन इसमें एक एसडीकेएसटिंग्स. पीलिस्ट फ़ाइल होना चाहिए जिसमें उसमें एक संस्करण एंट्री है। यह मेरे लिए सबसे तार्किक लगता है उत्तर दिया 6 अगस्त 13 को 23: 06 आईआईएम ने लाइनिया प्रो (इसकी एप्पल स्टोर, लोव्स में उपयोग किए जाने वाले बारकोड स्कैनर) एसडीके के लिए बाध्यकारी बनाने की कोशिश की। मैं संदर्भ के रूप में डेविड सैंडर्स बाइंडिंग का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन एसडीके को 2011 के जनवरी के बाद से कुछ बार अपडेट किया गया है। प्लेस सॉन्ड कॉल को छोड़कर मेरे पास सबसे ज्यादा काम है, जो कि लाईना प्रो डिवाइस पर ध्वनि के लिए प्रयोग किया जाता है । SDK से.h फ़ाइल निम्नानुसार है: I int, NSArray, और int के लिए एक IntPtr का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम करने लगता है मेरी बाध्यकारी के अंतिम असफल पुनरावर्तन की तरह: अब, यह बिल्कुल भी काम नहीं करता है। यह भी ध्यान रखें कि मुझे यह पता नहीं है कि त्रुटि के साथ क्या करना है: (NSError) त्रुटि भाग, या तो मुझे सी के साथ कुछ गंभीर परिचितता की कमी है, इसलिए कोई मदद बेहद सराहना की जाएगी आप NSArray का उपयोग नहीं कर सकते जब तक कि उद्देश्य-सी कोड NSArray का उपयोग न करें। यानी जनरेटर हमें कुछ ObjC निर्माणों को प्रकारों (जैसे स्ट्रिंग के लिए NSString) को मैप करने की अनुमति देता है, लेकिन यह आपको ओब्जेसी प्रकारों को फिर से परिभाषित करने की अनुमति नहीं देता। आपको एक IntPtr में अपने डेटा को मार्शल करना होगा और इसे बाद में मुक्त करें एक सार्वजनिक सहायक पद्धति का उपयोग करके सबसे अच्छा किया गया है जो आपके आंतरिक बाध्यकारी कॉल करता है। आप अपनी परिभाषा के लिए एक आंतरिक विशेषता को जोड़कर PlaySound विधि आंतरिक बना सकते हैं। तो यह हो जाता है: और आप अपने बाइंडिंग (उदा। API. cs) के साथ निम्न कोड शामिल करते हैं: नोट: पूरी तरह से अनजान नहीं हैं :-) मेरे पास हार्डवेयर, SDK या दस्तावेज़ नहीं है वाईएमएमवी लेकिन यह करीब होना चाहिए। यह एक न जाने वाला है मार्शल। राइट आईएनटी 32 (पी जे, आई) में मोनो बाल्क, इसलिए मैंने इसे मार्शल में बदल दिया। Writite64 (पी, आई, दाताज)। अब तक कुछ भी नहीं। इसके अलावा जीसीएंडडेल के साथ इंटिप्रट प्राप्त करने की कोशिश की। मैंने एक्सकोड में कोशिश की, इंट साउंड इंट साइज आकार (ध्वनि) लाइनिया प्लेसउंड: 100 बीपडेटा: ध्वनि की लंबाई: आकार त्रुटि: शून्य। और यह काम करता है जब डिबगर वास्तविक प्लेस लाइन को हिट करता है, तो एप्लिकेशन आउटपुट दिखाता है - लिनी नाटकसाउंड: बीपडेटा: लंबाई: त्रुटि: अपरिचित चयनकर्ता को उदाहरण 0xa2e6b40 पर भेजा गया। लेकिन कोई वास्तविक त्रुटि नहीं है। ndash jeffrapp 17 सितंबर 12 14:48 मैं एक ही परेशानी हो रही थी। हालांकि, ऊपर दिए गए पोपौओ द्वारा प्रदान की गई सहायता मुझे सही रास्ते पर लाने के लिए पर्याप्त थी। मेरी लाइनिया प्रो डिवाइस अब जब मैं इसे पूछने पर डबल-बीप देता है, तो मैंने सोचा कि मुझे कार्यरत परीक्षण कोड के साथ अनुवर्ती होना चाहिए। किसी भी शैली के गंदगी को माफ कर दो, यह मेरी पहली पोस्ट है स्टैकहोवरफ्लो। यहां उपयोग की जाने वाली निर्यात परिभाषा है I यह ऊपर सुझाए गए एक जैसा है, बस यह सत्यापित करना चाहता था कि यह काम किया है। वहां से, मुझे बस सीधा सीखना पड़ा ताकि सीधे मार्शलिंग बिट प्राप्त हो सके। (आई को भी नया करने के लिए नया) जैसा कि आप देख सकते हैं, इसके बाद के संस्करण में जो पोस्ट किया गया था, उसका सिर्फ एक समझौता हुआ है। मुझे सही दिशा में इंगित करने के लिए बहुत धन्यवाद। यह पृष्ठ संभवतः पुराना है (अंतिम 13 सितंबर 200 9 को संपादित किया गया था)। अपडेट की गई सामग्री के लिए नए दस्तावेज पर जाएं। मोनो टच इंस्टॉलेशन मोनो-टच एक एसडीके है जो मोनो का इस्तेमाल करके आईफोन के लिए आवेदन कर रहा है। यूनिक्स एसडीके के अतिरिक्त, हम मोनो डेवलप 2.2 की एक वैकल्पिक अल्फा रिहाई जारी कर रहे हैं जिसमें आईफोन एप्लीकेशन डेवलपमेंट के लिए समर्थन शामिल है। हमारे मोनो टच बीटा पृष्ठ में iPhone बीटा कार्यक्रम पर मोनोचौच के साथ शुरू हो रहे डेवलपर्स और बीटा कार्यक्रम के लिए साइन अप करने के निर्देशों के लिए अन्य उपयोगी जानकारी शामिल हैं। एसडीके को केवल तभी डाउनलोड किया जा सकता है यदि आपको बीटा निमंत्रण मिला है। आमंत्रण उन तरंगों में जा रहे हैं जो बीटा साइनअप फ़ॉर्म भर चुके हैं। सामग्री की तालिका बेसिक आवश्यकताएँ मोनोचौच को देखने के लिए, आपको सेब आईपैड एसडीके 3.0 या उच्चतर, एप्पल आईफ़ोन देव केंद्र से उपलब्ध होना होगा। आईफ़ोन एसडीके के साथ आप आवेदन लिख सकते हैं और आईफोन सिम्युलेटर पर उनका परीक्षण कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यदि आप ऐप्स्ट्रोर, एड-हॉक या एंटरप्राइज़ वितरण के लिए उपकरण पर परिणामी अनुप्रयोगों को तैनात करना चाहते हैं, तो आपको आईफ़ोन डेवलपर कार्यक्रम का हिस्सा बनने की आवश्यकता होगी। सुनिश्चित करें कि आप अगले चरण तक जारी रखने से पहले iPhone सिम्युलेटर लॉन्च कर सकते हैं। मोनो इंस्टॉलेशन मोनो डाउनलोड पेज से OSX के लिए मोनो 2.4 का नवीनतम संस्करण डाउनलोड और स्थापित करें। मोनो-टच एसडीके स्थापना इस चरण को तब तक न करें जब तक कि आपने पिछले चरण से मोनो 2.4 नहीं किया हो। यदि आप मोनो 2.4 स्थापित नहीं करते हैं, तो आपका इंस्टॉलेशन काम नहीं करेगा। डाउनलोड और मोनो टच DMG फ़ाइल को स्थापित करें। यह आपको मोनोचौच के साथ अनुप्रयोगों को विकसित करने के लिए कमांड लाइन टूल्स तक पहुंच देगा। इस साइट के ट्यूटोरियल आपको कमांड लाइन से चलने वाले अपने नमूना एप्लिकेशन प्राप्त करने के चरणों के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे। मोनो डेवलपमेंट स्थापना आप को उठाने और कम से कम समय में चलाने के लिए, आप अपने सिस्टम पर मोनो डेवलप को स्थापित करना चाहेंगे। ध्यान रखें कि ओएसएक्स के लिए मोनो डेवलप आगामी मोनोइडकैप 2.2 का पूर्वावलोकन है और इसमें कुछ रेंडरिंग ग्लिच हैं। मोनो डेवलप 2.2 ऊपर और चलने के लिए, आपको चाहिए: दस्तावेज़ीकरण इस साइट के ट्यूटोरियल के अलावा, मोनो-टाच में हमारी वेब साइट में मोनोचौच के साथ भेजे जाने वाले पुस्तकालयों के लिए एपीआई दस्तावेज़ीकरण शामिल है। मोनो टच नाम स्थान के लिए देखो सीआईएलओबजेक्टिव सी बाइंडिंग के लिए एपीआई डिजाइन हमारे मोनो टचएपीआई दस्तावेज़ में शामिल है। हमने कोको टाउटऑब्जेक्टिव-सी से मोनोचौच के कुछ नमूना एप्लिकेशन को पोर्ट किया है आप कर सकते हैं: शुद्ध एसडीके और यूनिक्स मेकफील्स का उपयोग करके अधिकांश नमूने तैयार की जाती हैं। यह प्रयोग की जाने वाली प्रक्रिया को स्पष्ट करने के लिए किया जाता है। एक मोनोइडवेल आईफोन सेटअप के लिए है जिसे मोनोकेल-एमडी कहा जाता है जो कि मोनोकैकेट के समान है। एकमात्र अंतर यह है कि यह एक पूर्वनिर्मित मोनोइडवेल समाधान फ़ाइल है। आप शायद एक Xcode के भ्रष्ट स्थापित हो सकते हैं और इसे फिर से इंस्टॉल करने की आवश्यकता है (स्थापना रद्द करें)। इसे डेवलपरमोनो टच पर बदलने का प्रयास करें और देखें कि यह काम करता है या नहीं। मैंने कोशिश की और इसे भी खाली रखा और दोनों ने एक हरा तीर दिया और मुझे एक परियोजना खोलने की अनुमति दी। संपादित करें: मुझे लगता है कि यह आपके XcodeiOS SDK स्थापना के साथ एक समस्या है और आपकी Xamarin. iOS स्थापना नहीं है। यदि आप Xcode. app को संदर्भित करते हैं, तो आप संदर्भित कर रहे हैं, और फिर नेविगेट करें: डेवलपरप्लेटीफ़ोटीसफोनफोनमाइमेटर. प्लास्ट डेवलपर एसडीके तब आपको आईओएस विशिष्ट एसडीके फ़ोल्डर देखना चाहिए। मेरा नाम है: iPhoneSimulator6.1.sdk मुझे यकीन नहीं है कि आईओएस संस्करण को पार्स करने के लिए इसका उपयोग करने वाला सटीक तरीका है लेकिन इसमें एक एसडीकेएसटिंग्स. पीलिस्ट फ़ाइल होना चाहिए जिसमें उसमें एक संस्करण एंट्री है। यह मेरे लिए सबसे तार्किक लगता है उत्तर दिया 6 अगस्त 13 23:06 पर

No comments:

Post a Comment