Friday 23 February 2018

ट्रिक्स विदेशी मुद्रा लाभदायक रणनीति


मुझे एसई एशिया में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में एक विशेष भागीदार याद है। उसने साझा किया कि वह अब अंतर ट्रेडिंग नहीं कर रहा था। वास्तव में, उन्होंने केवल दैनिक चार्ट पर ट्रेड्स (काफी लाभ) लिया था यह वह टिप्पणी है जिसे 8230 8220 बना दिया है, जो इंट्राडे बाजार में 5 मिनट और 15 मिनट के चार्ट में बेवकूफ पकड़े जाते हैं क्योंकि वे कभी नहीं सोचते कि बाजार में क्या हो रहा है 8221 ए बल्कि कठोर बयान, खासकर जब से मैं व्यापार इंट्रैडे चार्ट खुद करता हूं हालांकि, उनके पास एक महत्वपूर्ण बिंदु है। अधिकांश 8220 अंतरदाय व्यापारियों 8221 केवल निचले समय सीमाओं को देखते हुए पकड़े जाते हैं। वे कभी नहीं एहसास है कि अंतराल आंदोलन उच्च समय सीमा से निर्धारित होता है। इस पोस्ट में, मैं एक सरल चाल के लिए एक अनुभवी बैंक विदेशी मुद्रा व्यापारी (हाँ, एक 8220insider8221 संस्थागत विदेशी मुद्रा के कामकाज में) से सीखा हूं जो आप इंट्राडे ट्रेडिंग को देखने के तरीके को बदल सकते हैं। अनिवार्यतः, अंतरार्इ व्यापार एक बड़ी समय सीमा स्विंग में भाग ले रहा है। यदि आप उच्च समय सीमा की प्रवृत्ति के लिए काउंटर का व्यापार कर रहे हैं, तो आप संभवत: हारने वाले गेम खेल रहे हैं। ध्यान दें कि प्रवृत्ति, चक्र और गति सभी विचार हैं। लेकिन अभी के लिए मैं सिर्फ एक युग साझा करेगा जो दिन की दिशा तय करने में आपकी सहायता करेगा। इससे पहले कि आप इंट्रोडे व्यापार ले लें, दैनिक चार्ट पर जाएं उस पर दो सरल चलती औसत रखें: एक 5-अवधि और 8-अवधि। अब, अपने आप के लिए इसकी पुष्टि करें: जब 8 के ऊपर 5 पार हो जाते हैं, तो आम तौर पर डाउन डेड के मुकाबले अधिक दिन रहेंगे I जब 5 8 से नीचे है, तो आम तौर पर दिन के मुकाबले अधिक दिन नीचे होंगे। यह जानकारी का एक बहुत ही उपयोगी टुकड़ा है बेशक, अपने आप में यह व्यापार करने के लिए पर्याप्त नहीं है, लेकिन अगर आप दिन के लिए अपने व्यापारिक पूर्वाग्रह को जानते हैं, तो आप कम समय सीमा चार्ट के जंगल में खो जाना बंद कर देंगे। जब मुझे अपने दैनिक चार्ट पर ध्यान देने के लिए सीखा, तो मेरा व्यापार नाटकीय ढंग से सुधार हुआ। आपके व्यापार के लिए शुभकामनाएं के साथ, केएई ली प्राइवेट फंड ट्रेडरहाइड ट्रेडर्स कंसल्टेंट सीधे ट्रेडमार्किंग हम आपके व्यापार को गंभीरता से लेते हैं। तुम भी। इसे वेतन करें 8211 व्यापार की सफलता प्रदान करने के लिए व्यक्तिगत ध्यान की मांग की प्रकृति के कारण, केवल कुछ व्यक्तिगत सलाहकार रिक्त स्थान उपलब्ध कराए जाते हैं। कुछ भी निजी हमारे अपने व्यापार पहले आता है, और अगर हम आपकी मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है, हम अपनी पूरी कोशिश करना चाहते हैं वेबसाइट के माध्यम से पूछें (पृष्ठ के नीचे) पहले आओ, पहले सेवा दी। मेरी लाभदायक और सरल रणनीति साझा करना नमस्ते सभी व्यापारियों ने मैंने अपनी व्यापारिक रणनीति साझा करने का फैसला किया I वास्तव में आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे और उसका आनंद लेंगे। सबसे पहले मेरे खराब अंग्रेजी के लिए खेद है। लेकिन शायद मैं इसे सुधार कर सकते हैं लेखन। हेहेह यह प्रणाली अब तक पूरी तरह से मैन्युअल रूप से है, लेकिन अगर किसी को कुछ ईए बनाना है तो हम इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसे बना सकते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि मैं इस रणनीति का उपयोग 4-5 साल पुराना करूँगा और मैं वास्तव में इसका बहुत लाभदायक कह सकता हूं महीने में कम से कम 30 या अधिक, इसकी वजह से आपको बहुत अधिक जोर दिया जाता है क्योंकि यह 4h चार्ट को संदर्भित करता है मैं इसे समझाने की कोशिश करूंगा लेकिन छवियां मैं आपकी विधि के बारे में ऑब्जेक्ट नहीं चाहता हूं लेकिन जो लोग स्टॉक या दूसरे बाजार में प्रति सप्ताह 3 या 4 पोजीशन खोलना चाहते हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार के फायदों में से एक अन्य बाजार और व्यापारियों से ज्यादा व्यापार करने की क्षमता है (मतलब विदेशी मुद्रा बाजार) किसी भी क्षण में व्यापार के लिए और व्यापार का मौका ढूंढने का प्रयास करें और पैसा कमा सकें मुझे लगता है कि आप अन्य बाजारों के साथ विदेशी मुद्रा को गलत मानते हैं लेकिन सिर्फ सादे गलत योग्यता सिर्फ इसलिए कि विदेशी मुद्रा में लाभ अन्य बाजारों (यानी प्रतिभूतियों) की तुलना में अधिक मात्रा में ट्रेडों की अनुमति देता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चाहिए ओवर-ट्रेडिंग एक विदेशी मुद्रा व्यापारियों का सबसे बड़ा दुश्मन है और हर सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी इस बात की पुष्टि करेगा। यदि आप सप्ताह में 3-4 पदों में उच्च संभावना सेट अप के साथ बाजार में और बाहर हो सकते हैं, तो आपके व्यापार मनोविज्ञान और मानसिकता के लिए अद्भुत काम करेंगे, जब अन्य फायदे के साथ उच्च स्तर के व्यापार के लिए। नमस्ते सभी व्यापारियों ने मैंने अपनी व्यापारिक रणनीति साझा करने का फैसला किया है, मुझे वास्तव में उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे और उसका आनंद लेंगे। सबसे पहले मेरे खराब अंग्रेजी के लिए खेद है। लेकिन शायद मैं इसे सुधार कर सकते हैं लेखन। हेहेह यह प्रणाली अब तक पूरी तरह से मैन्युअल रूप से है, लेकिन अगर किसी को कुछ ईए बनाना है तो हम इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसे बना सकते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि मैं इस रणनीति का उपयोग 4-5 साल पुराना करूँगा और मैं वास्तव में इसका बहुत लाभदायक कह सकता हूं महीने में कम से कम 30 या अधिक, इसकी वजह से आपको बहुत अधिक जोर दिया जाता है क्योंकि यह 4h चार्ट को संदर्भित करता है मैं इसे समझाने की कोशिश करूंगा लेकिन छवियां यह दिलचस्प लग रहा है मैं प्रवेश के साथ बहुत अच्छी तरह से हिस्सा समझ नहीं कर सकता मुझे लगता है कि हमें अन्य समय-सीमा पर स्विच करना चाहिए और एक मौका ढूंढना चाहिए। सस्ट्रेग्राँग मिन या मैक्सक्वाट अन्य अस्पष्ट हिस्सा है। सभी व्यापारियों ने मैंने अपनी ट्रेडिंग रणनीति साझा करने का फैसला किया है I वास्तव में आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे और इसका आनंद लेंगे। सबसे पहले मेरे खराब अंग्रेजी के लिए खेद है। लेकिन शायद मैं इसे सुधार कर सकते हैं लेखन। हेहेह यह प्रणाली अब तक पूरी तरह से मैन्युअल रूप से है, लेकिन अगर किसी को कुछ ईए बनाना है तो हम इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसे बना सकते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि मैं इस रणनीति का उपयोग 4-5 साल पुराना करूँगा और मैं वास्तव में इसका बहुत लाभदायक कह सकता हूं महीने में कम से कम 30 या अधिक, इसकी वजह से आपको बहुत अधिक जोर दिया जाता है क्योंकि यह 4h चार्ट को संदर्भित करता है मैं इसे समझाने की कोशिश करूंगा लेकिन छवियां मैं अपने सभी थ्रेड्स में देख रहा हूँ क्योंकि यह व्यापार के लिए ईए है मेरा मानना ​​है कि कोई ईए नहीं है, जो आपको पहले से ही समृद्ध बना देगा, क्योंकि 30 साल के आपके लाभ के कारण पिछले साल अहाहाहहैह। तुम बहुत अच्छे आदमी हो मुझे आपको कुछ सबूत क्यों चाहिए क्या आप मुझे भुगतान करते हैं आह आह आह आह। मैं यहाँ कुछ प्रमाण देने के लिए नहीं हूं। मेरी रणनीति साझा करने के लिए यहां आई, यदि आप रुचि रखते हैं तो ठीक है, यदि नहीं, तो आपकी समस्या है, मुझे आपकी ज़रूरत नहीं है। यदि आप इस रणनीति में रुचि रखते हैं इसे समझने का प्रयास करें, फिर डेमो अकाउंट पर इसका परीक्षण करें। इस मंच में मैंने कई चीजें सीखा इसलिए मैं चाहता हूं कि कुछ वापस लौटना है, इस कारण से मैं अपनी रणनीति साझा करता हूं, अगर कोई वास्तव में इसमें दिलचस्पी लेता है तो मैं जारी रख सकता हूं, परेशान करने के लिए खेद है, कृपया अपना चार्ट साझा करना जारी रखें। मुझे लगता है कि यह वही है जो मैं देख रहा हूं। सवालों के लिए धन्यवाद धन्यवाद 1) यह सभी समय-सीमा पर काम करता है, जैसा कि आप देख सकते हैं कि जब आप 15 मिनट में एक बड़े शिकारी पाते हैं, तो अपना स्टॉप लॉस कम या ज्यादा रह सकता है, अगर आप 3-4 पिप्स जोखिम लेते हैं, 10 लेते हैं -15, जबकि अगर आप इसे 4 घंटों पर करते हैं तो आपको 3-4 पिप्स जोखिम उठाना चाहिए, लेकिन आप 30-40 पिप्स भी कमा सकते हैं। तो बड़ी समय सीमा पर इसकी अधिक लाभदायक है यह रणनीति वायदा बाजार से आती है, आप लगभग सभी मुद्रा जोड़े के साथ विदेशी मुद्रा में भी उपयोग कर सकते हैं। 2) आज मैं कुछ छवियों को पोस्ट करूँगा ताकि आप समझ सकें कि मैं क्या समझता हूं।

No comments:

Post a Comment