Thursday 11 January 2018

Zar - aud - ozforex - pty


ऑज़फ़ोर्ड समीक्षा ओज़ेक्सिक्स दुनिया की सबसे बड़ी अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण कंपनियों में से एक है, जो एक वर्ष में 6,00,000 से अधिक फंड स्थानांतरित करता है। कंपनी 1998 में मैथ्यू गिलमोर द्वारा एक विदेशी मुद्रा सूचना वेबसाइट के रूप में स्थापित की गई थी 2000 तक फर्म में एबीएन की स्थिति सक्रिय थी और 2001 तक यह एक ऑनलाइन डीलिंग प्लेटफॉर्म के रूप में शुरू किया था। OzForex को 2,000 AUD न्यूनतम स्थानांतरण आकार और सेवाओं दोनों व्यापार और व्यक्तियों की आवश्यकता है। ऑज़रेक्स पीटीआई लिमिटेड ने एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल) रखी है जो एएसआईसी द्वारा जारी किया गया है। उनके ऑनलाइन मंच ग्राहकों को अपने घर के आराम से विदेशों में पैसा भेजने के लिए सक्षम बनाता है समूह कर्मचारी 200 से अधिक कर्मचारी हैं और जिनके कार्यालय ऑस्ट्रेलिया से कनाडा तक फैले हैं आज, ऑज़रेक्स 6 महाद्वीपों में विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदान करता है ऑज़फ़ेक्स मुद्रा अब स्मार्ट पैसों के हस्तांतरण के साथ INFOSave है I OFX पर सकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं I मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment