Monday 29 January 2018

Jforex - संकेतक - भग्न - ऑडियो


डेलॉसन - धन्यवाद हां, यह किसी भी समय सीमा में काम करता है इस संयोजन से संपर्क करने के तरीके हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह वह सबसे कम जोखिम प्रदान करता है। खासकर अगर आप 2 टाइमफ्रेम को जोड़ते हैं, जैसे 2 उदाहरण पर। EURUSD 1 एच, मार्च 2 9 को, संकेतक सभी संतुलन में हैं और कीमत में कुल 40pips (15 pips स्टॉप लॉस) को स्थानांतरित कर दिया गया है। मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं अगर यह अच्छा काम करता है क्योंकि जाहिर है कि यह कम-अस्थिरता वाले कंजेशन-जोनों से ब्रेक लग रहा है, जो आम तौर पर कुछ अच्छे आरआर अनुपातों के साथ ट्रेडों की पेशकश करेगा। मैंने इसे पहले देखा है, लेकिन वास्तव में इसका इस्तेमाल कभी नहीं किया, लेकिन यह कहने के लिए पर्याप्त है कि इस बात के साथ कितने सचेतक मिलेगा। बेशक, दोहरे टाइम-फ़्रेम ट्रेडिंग व्हाइस्पॉज़ को कम करने का एक तरीका है, लेकिन इससे कुछ पिप्स मुनाफा देने की भी आवश्यकता हो सकती है, जो कि ज्यादातर लोग अनिच्छा से हो सकते हैं। वैसे भी, whipsaws के साथ अपने अनुभव क्या, सफलता की दर क्या है, अच्छा लेख, सरल अच्छा व्याख्या आप के लिए धन्यवाद टिप्पणी विस्तृत, alltrade मुझे कम वाल्टिटि जोनों में मिलना और संभव के रूप में सबसे छोटी स्टॉप लॉस प्राप्त करना पसंद है I मैं प्रवृत्ति को पुन: प्रारंभ करने की कोशिश करता हूं - पुलबैक - जब भी संभव हो यद्यपि आप दोहरे समय-सीमा व्यापार के साथ ट्रेडों को खो रहे हैं, तो आप अपने पिप्स सुरक्षित भी रखते हैं। यदि आप 1 मिनट और 5 मिनट का समय सीमा का उपयोग करते हैं तो आपके पास कई ट्रेड हैं, खासकर यदि आप अन्य जोड़े भी उपयोग करते हैं प्रमुख लोगों को स्केलिंग करने के लिए पर्याप्त प्रसार होना चाहिए। आप लंदन और एनवाई सत्रों पर भी व्यापार कर सकते हैं क्योंकि ये अधिक अस्थिर हैं - अगले पोस्ट पर जारी है आप झूठी प्रविष्टियां प्राप्त करेंगे, हालांकि, एलजीटर्स होंठ पार करके ट्रिगर होने वाले एक्जिट से आपके नुकसान कम हो जाएगा। बैकटेस्टिंग करते समय, ब्रैकएवेन या छोटे नुकसान में समाप्त हुए कई ट्रेडों चैनल के दूसरी तरफ मुश्किल स्टॉप लॉस मुश्किल से ट्रिगर है। जब तक बाजार से बाहर नहीं हो जाते, तब तक इन ट्रेडों पर ध्यान और प्रबंधन की आवश्यकता होती है। आपको मोमबत्ती आंदोलनों और संकेतक का विश्लेषण करना चाहिए। 1 मिनट के समय-सीमा पर ट्रेडों को तेजी से होना चाहिए, जब तक कि यह एक बहुत मजबूत व्यापार (जैसे कि JPY के साथ इन दिनों), लेकिन यह अच्छी बात है जब मैं पिछले टिप्पणी में कई ट्रेडों का कहना है, मेरा मतलब है कि वे झूठी प्रविष्टियां थीं। मेरे पास ठोस संख्या नहीं है, लेकिन आईएम वर्तमान में रणनीति को स्वचालित करने पर काम कर रहा है। कई छोटे विवरण हैं और यह बहुत मुश्किल है कि हम क्या देखते हैं, इसलिए, संभवतया बीआर संभवतः संभव प्रविष्टि के लिए एक चेतावनी बनाते हैं। क्या आप मोमबत्ती के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करते हैं फ्रेक्ट्स इंडिकेटर चेतावनी भग्न सूचक इंगित करता है कि विधेयक विलियम्स एमटी 4 के साथ आता है। मुझे यह पता नहीं चला है कि कोड प्रोग्राम में कहां है (खोज और सब कुछ चला गया) शायद मेटाक्वाट्स इस कार्यक्रम में कुछ छिपा रहे हैं हो सकता है कि मैं जो पूछ रहा हूं वह नहीं किया जा सकता क्योंकि मैं अन्य चीजों से दूसरे पदों की मांग कर रहा हूं और उन्हें उत्तर नहीं मिला। समय और श्रम देने के लिए आपका धन्यवाद। क्या यह मैन हो सकता है कि वे पूरी तरह से जुड़े हुए बिना अक्तूबर 2006 में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं। स्थिति: मैत्रीपूर्ण पड़ोस प्रोग्रामर 533 डाक हाँ, यह किया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह यद्यपि नहीं है। आपको एहसास है कि जब तक कई अतिरिक्त सलाखें पारित नहीं हो जातीं, फ्रैक्टल खिचड़ी भाषा की पहचान की जा सकती है, ठीक नवम्बर 2006 में जोड़ा गया: स्थिति 63 सदस्य यहाँ फ्रैक्टल्स इंडिकेटर के लिए कोड है। टेस्ला सही है, कोड i-1 और i-2 का उपयोग करता है जो दो बार पारित होने के बाद संकेत देता है ईए में चेतावनी कोड के लिए सबसे अच्छा है फरवरी 2007 में शामिल हुए: स्थिति: 7,934 पदों को संतुलित करना हाँ, मुझे पता है कि फ्रैक्टल शो से पहले 2 सलाखों की ज़रूरत है, लेकिन मेरे सिस्टम के साथ ठीक है कि मैं परीक्षण कर रहा हूं, फ्रैक्टल बार के बाद के रूप में काम करता है। अगर आपमें से कोई मुझे फ्रैक्टल सचेत कर सकता है, तो मैं सबसे अधिक मज़ेदार होगा। अटैचमेंट की रणनीति की एक नलिका है जिसे मैं परीक्षण कर रहा हूं। क्या यह मैन हो सकता है कि वे पूरी तरह से जुड़े हुए फरवरी 2007 में शामिल होने के बिना कुछ होने की कोशिश कर रहे हैं। स्थिति: 7,934 पदों को संतुलित करना, खोज और खोज के साथ अंत में मुझे मेटाक्वाइट वेबसाइट पर फ़्रैक्टल्स अलर्ट मिला। सभी के लिए संलग्न अगर आप इसे वान क्या यह मैन हो सकता है कि वे पूरी तरह से जानते हुए बिना कुछ होने की कोशिश कर रहे हैं मई 2009 में शामिल हो स्थिति: सदस्य 1 पोस्ट Numb3rs, अपने शोध और उत्कृष्ट परिणामों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद शुक्रिया, आप कई अच्छे व्यापारों का स्वागत करते हैं, रियो डी जनेरियो से, जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: 512 पद सदस्य सदस्य आज सुबह सिर्फ एक संकेत 10:30 पीएसटी पर होता है, जो EURJPY पर होता है। यह तेज़ी से हुआ और मुझे ट्रिगर को 8 पिप्स स्कोर करने के लिए तुरंत हिट करना पड़ा। यह केवल एक मोमबत्ती से 15 पिप्स बनाने के लिए चले गए मुझे 8 का मिला। एक अच्छा खोपड़ी केवल एकमात्र संकेत है कि मैं सुबह सुबह एनवाई सत्र चला गया था जिसमें आईबी था। अच्छा सामान, पेरिस जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 512 डाक इस का उपयोग कर, इसके सहायक फ्रैक्टल के लिए पॉप अप के साथ फ्रैक्टल ऑडियो अलर्ट। पेरिस जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 512 पोस्ट oooops। मैंने देखा कि सूचक पहले ही पोस्ट किया गया था। मैंने आज सुबह इसका इस्तेमाल किया और मुझे उस एक व्यापार में सतर्क कर दिया, जो शायद मुझे याद होगा। खुश व्यापार पेरिस दिसंबर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 6 डाक इस का उपयोग कर IM, इसके सहायक फ्रैक्टल के लिए पॉप अप के साथ फ्रैक्टल ऑडियो अलर्ट। पेरिस कृपया मुझे फ्रैक्टल का उपयोग करने के तरीके के बारे में और अधिक व्याख्यान चाहिए और यह क्या दर्शाता है। मैं विदेशी मुद्रा में नया हूँ, मुझे पता है कि आप लोग मेरी मदद करेंगे I

No comments:

Post a Comment