Sunday 25 March 2018

Laurentiu - दामिर - विदेशी मुद्रा - विनिमय


गति का व्यापार - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली व्यापार की मुद्रा विदेशी मुद्रा प्राइस एक्शन ट्रेडिंग सिस्टम जो आपको हर सप्ताह 200 पिप्स कमाएगा और अधिक। लो रिस्क-हाई रिवॉर्ड ट्रेडिंग अवयव: मार्केट प्रोफाइल तकनीकों - मोढी गति और दिशा-निर्देश औसत-समर्थन और प्रतिरोध स्तर अधिक विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई व्यापार प्रणाली जो आपको 200 पिप्स हर हफ्ते कमाएगा और अधिक व्यापार करें। लो रिस्क-हाई रिवॉर्ड ट्रेडिंग अवयव: मार्केट प्रोफाइल तकनीकों - मोढी गति और दिशा-निर्देश औसत-समर्थन और प्रतिरोध स्तर टाइमफ्रेमः 15 मिनट और 4 घंटे का चार्ट यह एक बहुत ही लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो प्रति सप्ताह 200 पिप्स आसानी से मजबूत बाजार की गति को पहचानने और पूंजीकरण करके कर सकता है। इस पुस्तक में कई चार्ट उदाहरण के साथ विस्तृत ट्रेडिंग सिस्टम शामिल है। यह शुरुआती व्यापारी के लिए एक महान प्रणाली है जो अब तक खुद के लिए एक ठोस व्यापारिक रणनीति बनाने में सक्षम नहीं है। सभी अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों की तरह इसमें ठोस नियम होते हैं जिनका हमेशा सम्मान किया जाना चाहिए और एक बहुत मजबूत धन प्रबंधन घटक। इसमें स्पष्ट और बहुत सख्त प्रविष्टि भी है, नुकसान रोकने और बाहर निकलने के नियम। अपने मित्रों को इस किताब के बारे में क्या सोचा, यह देखने के लिए कृपया साइन अप करें। सामुदायिक समीक्षा Daniil Dimitroulis इसे रेटेड मूल्यांकन यह रणनीति कानूनी लगता है। हालांकि कुछ बिंदुओं पर यह जानने के लिए कड़ी मेहनत की कि लेखक क्या कहने की कोशिश कर रहा था, आखिरकार इसे पढ़ने के बाद इसे तुरंत गर्त पढ़ा और फिर दूसरी बार मिला। माविस ह्यूजेस ने इसे रेट किया है यह आश्चर्यजनक था समझने में आसान यह पुस्तक मेरे लिए समझने में थोड़ा आसान लगता है मैं एक पूर्ण नौसिखिया हूँ लेकिन मैं आत्मविश्वास प्राप्त कर रहा हूं और मैं इन किताबों को पढ़ता हूं मनु रामाचंद्रन ने यह दर्जा दिया था, यह अद्भुत था लॉरेनन्तियू दमिरे नमस्ते, मेरा नाम लॉरेंतियू दामिर है, मैं 33 वर्ष का हूं जो अब कुछ समय से जीने के लिए व्यापार कर रहा है। मैंने 10 साल पहले व्यापार के शौक को उठाया। जैसे कि साल गुजर रहे थे, मैं पूरी तरह से निर्भर रहा। 2012 में वापस, मुझे व्यापार के लिए लघु ईपुस्तक लिखने का विचार था। विदेशी मुद्रा बाजार के लिए अधिक रणनीतियों पढ़ें तब से, वे काफी सफल साबित हुए हैं। पाठकों के साथ मेरी बातचीत से, समग्र सर्वसम्मति यह रही है कि व्यापार की मूल्य क्रिया सबसे ज्यादा सराहनीय और मूल्यवान है। पाठकों से हमेशा यह अच्छा लगता है कि मुझे अपने पुस्तकों की सामग्री में मूल्य मिल गया है। मेरी ट्रेडिंग शैली मूल्य कार्रवाई स्विंग व्यापारी की तुलना में अधिक है मैंने पिछले कुछ वर्षों में धैर्य रखने के लिए और सबसे अच्छे व्यापारिक अवसरों की प्रतीक्षा की है, जो बाजार में 50 पिप्स एक दिन फॉरेक्स स्ट्रेटजी डे ट्रेडिंग करता है। विदेशी मुद्रा के साथ मूल्य पैटर्न, दिन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के साथ एसआर जोन्स का मूल्य का पालन करें कार्रवाई रुझान ट्रेड करें मूल्य लड़ाई के साथ ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम मूल्य क्रिया टूटना लाउरेननुमिर Damir नमस्ते, मेरा नाम Laurentiu Damir है, मैं एक 33 साल का हूँ जो कुछ समय के लिए एक जीवित रहने के लिए व्यापार कर रहा है। मैंने 10 साल पहले व्यापार के शौक को उठाया। जैसे कि साल गुजर रहे थे, मैं पूरी तरह से निर्भर रहा। 2012 में वापस, मुझे व्यापार के लिए लघु ईपुस्तक लिखने का विचार था। विदेशी मुद्रा बाजार के लिए अधिक रणनीतियों पढ़ें तब से, वे काफी सफल साबित हुए हैं। पाठकों के साथ मेरी बातचीत से, समग्र सर्वसम्मति यह रही है कि व्यापार की मूल्य क्रिया सबसे ज्यादा सराहनीय और मूल्यवान है। पाठकों से हमेशा यह अच्छा लगता है कि मुझे अपने पुस्तकों की सामग्री में मूल्य मिल गया है। मेरी ट्रेडिंग शैली मूल्य कार्रवाई स्विंग व्यापारी की तुलना में अधिक है मैंने पिछले कुछ वर्षों में धैर्य रखने के लिए और सबसे अच्छे व्यापारिक अवसरों की प्रतीक्षा की है, जो बाजार में 50 पिप्स एक दिन फॉरेक्स स्ट्रेटजी डे ट्रेडिंग करता है। विदेशी मुद्रा के साथ मूल्य पैटर्न, दिन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के साथ एसआर जोन्स का मूल्य का पालन करें कार्रवाई रुझान ट्रेड करें मूल्य कार्रवाई के साथ ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम मूल्य क्रिया टूटने गति को तैयार करें - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली व्यापार की गति विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई व्यापार प्रणाली जो आपको 200 पिप्स हर हफ्ते और अधिक कमाएगी लो रिस्क-हाई रिवॉर्ड ट्रेडिंग अवयव: मार्केट प्रोफाइल तकनीकों - मोढी गति और दिशा-निर्देश औसत-समर्थन और प्रतिरोध स्तर अधिक विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई व्यापार प्रणाली जो आपको 200 पिप्स हर हफ्ते कमाएगा और अधिक व्यापार करें। लो रिस्क-हाई रिवॉर्ड ट्रेडिंग अवयव: मार्केट प्रोफाइल तकनीकों - मोढी गति और दिशा-निर्देश औसत-समर्थन और प्रतिरोध स्तर टाइमफ्रेमः 15 मिनट और 4 घंटे का चार्ट यह एक बहुत ही लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो प्रति सप्ताह 200 पिप्स आसानी से मजबूत बाजार की गति को पहचानने और पूंजीकरण करके कर सकता है। इस पुस्तक में कई चार्ट उदाहरण के साथ विस्तृत ट्रेडिंग सिस्टम शामिल है। यह शुरुआती व्यापारी के लिए एक महान प्रणाली है जो अब तक खुद के लिए एक ठोस व्यापारिक रणनीति बनाने में सक्षम नहीं है। सभी अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों की तरह इसमें ठोस नियम होते हैं जिनका हमेशा सम्मान किया जाना चाहिए और एक बहुत मजबूत धन प्रबंधन घटक। इसमें स्पष्ट और बहुत सख्त प्रविष्टि भी है, नुकसान रोकने और बाहर निकलने के नियम। अपने मित्रों को इस किताब के बारे में क्या सोचा, यह देखने के लिए कृपया साइन अप करें। सामुदायिक समीक्षा Daniil Dimitroulis इसे रेटेड मूल्यांकन यह रणनीति कानूनी लगता है। हालांकि कुछ बिंदुओं पर यह जानने के लिए कड़ी मेहनत की कि लेखक क्या कहने की कोशिश कर रहा था, आखिरकार इसे पढ़ने के बाद इसे तुरंत गर्त पढ़ा और फिर दूसरी बार मिला। माविस ह्यूजेस ने इसे रेट किया है यह आश्चर्यजनक था समझने में आसान यह पुस्तक मेरे लिए समझने में थोड़ा आसान लगता है मैं एक पूर्ण नौसिखिया हूँ लेकिन मैं आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूं और मैं इन किताबों को पढ़ता हूं मनु रामाचंद्रन ने कहा कि यह अद्भुत था

No comments:

Post a Comment